जनहित में उठाते रहेेंगे भ्रष्टाचार के खिलाफ मुद्दे : नफे सिंह राठी
November 24th, 2019 | Post by :- | 121 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
– पार्टी संगठन को करेंगे ओर मजबूत : नफे सिंह राठी
-भ्रष्टाचार के खिलाफ और जनहित में जारी रहेगा संघर्ष – नफे सिंह राठी
-झूठे मुकद्दमों से डरने के बजाए भ्रष्टाचार के खिलाफ मजबूती से लडेंगे लडाई :- नफे सिंह राठी
बहादुरगढ, 24 नवंबर। इंडियन नेशनल लोकदल की हलका स्तरीय कार्यकर्ता बैठक रोहतक रोड स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित हुई। जिसमें इनेलो के प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी ने हॉल ही में हुए विधानसभा चुनाव की समीक्षा की और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पार्टी का जनाधार बढाने व मजबूती दिलाने के लिए आगामी रणनीति भी तैयार की।
राठी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर 2014 में लगभग 20 हज़ार वोट मिली थी । जबकि इस बार 2019 में हुए बहादुरगढ़ विधानसभा चुनाव में इंडियन नेशनल लोकदल को लगभग 25000 वोट मिले। जिसमें अकेले बहादुरगढ शहर के बूथों में लगभग 15000 वोट मिली। अगर 2014 के मुकाबले में तुलना की जाए तो उनको मिलने वाली वोटों में लगभग 5000 वोटों का इजाफा हुआ। जोकि बगैर इंडियन नेशनल लोकदल कार्यकर्ताओं की मेहनत के मुमकिन नहीं हो सकता था। इसलिए हम बहादुरगढ हलके की जनता के साथ-साथ सभी इनेलो कार्यकर्ताओं के धन्यवादी है। जिन्होंने हमारे चुनाव को अपना चुनाव समझ कर लडा। उन्होंने कहा कि जनहित और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर मौजूदा सरकार के खिलाफ हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा। इस बार के चुनाव में युवाओं का समर्थन बहुत ज्यादा मिला। बूथों की जिम्मेदारी उठाने में बुजुर्गों के साथ साथ युवा आगे आए जिससे वोटरों का रुझान हम अपनी तरफ करने में कामयाब रहे।
राठी ने कहा कि हमारे पास हलके में गांवों के सभी बूथों पर मजबूत टीम तैयार रहती थी,जबकि इस बार शहर के भी सभी बूथों पर मजबूत टीम तैयार हुई। जिसकी वजह से लगभग शहर में पिछले चुनाव के मुकाबले 5000 वोटों का इजाफा हुआ, जो कि आप सब लोगों की मेहनत का ही नतीजा है। लगातार हो रही बढोतरी के लिए हम पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ इनेलो के सभी पार्षदों एवं बहादुरगढ की जनता का भी धन्यवाद करते है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में पार्टी के साथ रहकर हमेशा पार्टी को कमजोर करने वालों से मुक्ति मिली। उनके जाने से बढिय़ा है, मेहनत करने वाले युवा एवं अन्य कार्यकर्ता साथी पार्टी में आगे आएंगे। जनहित और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर सरकार के झूठे मुकदमों से हम डरने वाले नहीं है। पहले भी हमने जनहित की आवाज उठाई और आगे भी हमारी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। मंच का संचालन रामनिवास सैनी ने किया। इस अवसर पर खेमचंद भारद्वाज, महासिंह चोपडा, अशोक परनाला, सज्जन सैनी, वेद प्रकाश ढुल, आकाश शर्मा, रणबीर नेताजी, ईश्वर छिल्लर, अरुण गोयल आदि ने भी अपने विचार रखे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।