बद्दी ! दो साल से बेटी के साथ रेप कर रहा था पिता, विरोध करने पर करता था मारपीट
August 24th, 2019 | Post by :- | 113 Views

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक प्रवासी लड़की द्वारा अपने ही पिता पर दुराचार करने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं पीड़िता ने महिला पुलिस थाना बद्दी में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता द्वारा पुलिस थाना में दिए गई शिकायत में कहा है कि उसका पिता उसे 2 साल से दुराचार करता आ रहा है, जब वह विरोध करती है तो उसे व उसकी माता को उसका पिता मारता पीटता है। पीड़िता का कहना है कि पहले उसका पिता उसकी बड़ी बहन को भी अपनी हवस का शिकार बनाता था और उसी की वजह से उसकी बड़ी बहन की मौत हुई है।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल करवाया जा रहा है। इस बारे में बद्दी के एएसपी एनके शर्मा का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है और पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। आरोपी पिता को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। पीड़ित बिहार की रहने वाली है और बद्दी में किराए के मकान में रहती है 2017 में आई थी बद्दी आरोपी पिता की उम्र 42 साल है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।