अवैध असलहा सहित आधे दर्जन मामलों में वांछित को हथीन पुलिस ने किया गिरफ्तार
November 24th, 2019 | Post by :- | 117 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन)  हथीन के एवीटी पुलिस स्टाफ ने आधा दर्जन मामलों में वांछित उटावड़ निवासी जैकम पुत्र दीनू को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पलवल के उप पुलिस अधीक्षक ने बताया की हथीन के एवीटी स्टाफ की टीम हवलदार जमशेद, सिपाही जयपाल, सिपाही हसन मौहम्मद सरकारी गाड़ी चालक इएचसी असरफ खान गस्त के दौरान जयन्ती मोड़ हथीन पर मौजूद थे।उसी दौरान मुखबिर खास ने मुलाकी होकर सूचना दी कि जैकम पुत्र दीनू निवासी उटावड़ जो गउकशी का काम करता है।वह अपनी बिना नम्बर पलेट की महिन्द्रा कैंटर गाड़ी को लेकर उटावड़ की तरफ गायों की निगरानी करने के लिये पलवल की तरफ जायेगा। जिसके पास अवैध हथियार भी है।नाकाबन्दी की जावें तो मौका पर काबू आ सकता है।

जिस पर टीम द्वारा ज्यन्ती मोड़ हथीन पर नाका बन्दी की गई। 20 मिनट के बाद महेन्द्रा कैन्टर बिना नम्बर की गाड़ी उटावड़ की से तरफ आती हुई दिखाई दी। जो पुलिस की नाकाबन्दी को देखकर वापिस मोड़ने लगा। जिसे पुलिस पार्टी ने काबू करके नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम जैकम पुत्र दीनू निवासी गांव उटावड़ बताया। जिसकी तलाशी लेने पर उसकी आंटी से एक देशी कटटा व एक जिन्दा रौन्द बरामद हुआ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।