अवैध अस्ला सहित आरोपी गिरफतार पुछताछ मे कई वारदातो का हुआ खुलासा।
November 23rd, 2019 | Post by :- | 147 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- उप-पुलिस अधीक्षक पलवल सुरेश कुमार ने बतलाया कि दिनांक 22 नवम्बर 2019 को एवीटी स्टाफ हथीन की टीम के प्रधान सिपाही जमशेद, सिपाही जयपाल, सिपाही हसन मौहम्मद सरकारी गाडी चालक ईएचसी असरफ खान गस्त के दौरान जयन्ती मोड हथीन पर मौजूद था कि मुखबर खास ने सूचना दी कि जैकम पुत्र दीनू निवासी उटावड जो गऊकशी का काम करता है। जो अपनी बिना नम्बर पलेट की महिन्द्रा कैम्पर गाडी को लेकर उटावड की तरफ गायों की निगरानी करने के लिये पलवल की तरफ जायेंगा। जिसके पास अवैध हथियार भी है। अगर नाकाबन्दी की जावें तो मौका पर काबू आ सकता है।

जिस पर टीम के द्वारा ज्यन्ती मोड हथीन पर नाका बन्दी की गई। 20/25 मिन्ट के बाद महेन्द्रा कैन्टर बिना नम्बर की उटावड की तरफ आती हुई दिखाई दी। जो पुलिस की नाकाबन्दी को देखकर वापिस मोडने लगा। जिसे पुलिस पार्टी ने काबू करके नाम पता पुछा तो चालक ने अपना नाम जैकम पुत्र दीनू निवासी गांव उटावड बतलाया। जिसकी तलाशी लेने पर उसकी पास सें एक देशी कटटा व एक जिन्दा रौन्द बरामद हुआ। जिस पर कार्यवाही करते हुए एवीटी स्टाफ की टीम ने हथीन थाना मे मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया। आरोपी से बरामद गाडी की तस्दीक की जा रही है। आरोपी के खिलाफ़ 6 अन्य अपराधिक रिकार्ड भी दर्ज हैं। आरोपी को आज अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया। अन्य मामलो मे आरोपी को अदालत से प्रोडक्शन वारन्ट पर लिया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।