बिजली चोरी पकडने गई बिजली निगम की टीम के साथ मारपीट कर मोबाइल लूटा, मामला दर्ज |
November 23rd, 2019 | Post by :- | 135 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- गांवों में चोरी पकडने गए बिजली निगम में अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ मारपीट व मोबाइल लूटने वालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले में खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दविश दे रही है।
बिजली निगम के एक्सियन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उन्हें लगातार गांव पेंगलतु व गौडोता में बिजली चोरी की शिकायत मिल रही है। इन शिकायत के आधार पर बिजली निगम की एक टीम गांवों में चोरियां पकडऩे के लिए गई थी। उन्होंने बताया कि जब निगम कर्मचारियों की टीम अपना कार्य कर रही थी तो कुछ गांव के लोगों ने एकत्रित होकन उनके सरकारी कार्य में बाधा डाली और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

निगम के कर्मचारियों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। अधिकारी ने पुलिस को बताया कि जब निगम के कर्मचारियों ने उनकी यह अभद्रता मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करने की कोशिश की तो ग्रामीणों ने उनका मोबाइल फोन भी लूट लिया। पुलिस ने एक्सियन की शिकायत पर गांव खिरबी निवासी राजू, पेंगलतु निवासी मनीष, कमल व अन्य ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। मामले में खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।