मोबाइल लूटकर भागने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा |
November 23rd, 2019 | Post by :- | 841 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- हसनपुर थाना पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटा गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को अदालत में पेश कर एक बदमाश को दो दिन की रिमांड पर ले लिया है जबकि दूसरे बदमाश को जेल भेज दिया है। पुलिस को बदमाश से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद करनी है।

हसनपुर थाना प्रभारी रामवीर सिंह डागर ने जानकारी में बताया कि गांव मढियाका थाना बिछोर निवासी आयम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह हसनपुर में वैल्डिंग की दुकान पर काम करता है। उसने बताया कि 22 नवम्बर की दोपहर वह अपनी बाइक से घर लौट रहा था। जैसे ही वह लीखी मोड पर पहुंचा तो पीछे से दो बाइक सवार आए और उन्होंने मेरा मोबाइल फोन लूट लिया। उसने बताया कि मैने उनका विरोध करते हुए उनकी बाइक को रोक लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया। मेरे शोर को सुनकर आसपास के दुकानदार भी मौके पर पहुंच गए।

थाना प्रभारी डागर ने बताया कि दुकानदारों की सूचना पर वह भी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए और एक बदमाश को तो उन्होंने मौके पर ही दबोच लिया जबकि उसके साथी का पीछा कर उसे कुछ दूरी पर दबोच लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकडे गए बदमाशों ने अपने नाम गांव भिडूकी निवासी प्रीत व अजय बताए। उन्होंने बताया कि पकडे गए बदमाशों ने लूटा गया मोबाइल बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि पकड़े गए दोनों बदमाशों ने से अजय को जेल भेज दिया है जबकि प्रीत को दो दिन की रिमांड पर ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाश प्रीत से वारदात में इस्तेमाल होने वाली बाइक को भी बरामद करना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।