कपड़े की दुकान में आग लगी, लाखों का माल जलकर राख |
November 23rd, 2019 | Post by :- | 131 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- पुरानी जीटी रोड होडल स्थित जगजीवन राम चौक के निकट शनिवार सुबह एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। आग की सूचना जैसे ही बाजार में फैली वैसे ही काफी संख्या में दुकानदार मौके पर एकत्रित हो गए। आग की सूचना दुकानदार ने पुलिस व दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही दमकल कर्मी गाडी के साथ मौके पर पहुंच गए। दमकल कर्मियों के मसक्कत करने के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया तो पलवल व हथीन से भी दमकल की गाडियों को मौके पर बुला लिया। दमकल कर्मियों ने दुकानदार की मदद से आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबूू पाया गया तब तक दुकानदार को लाखों रुपये का कपडा आग की भेंट चढ़ चुका है। आग लगने का कारण बिजली की शॉट सर्किट बताया जा रहा है।

शनिवार सुबह पुरानी जीटी रोड स्थित कवरभान मनीष कुमार क्लॉथ हाउस की तीसरी मंदिर पर स्थित बंद दुकान में से लोगों ने धूंआ निकलता देखा। धूएं के साथ-साथ दुकान में से आग की लपटें भी बाहर निकलने लगी। लोगों ने आग की सूचना दुकान के मालिक को दी। आग की सूचना मिलते ही बाजार के अन्य दुकानदार भी घटनास्थल की ओर दौड लिए। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। दुकानदारों ने आग की सूचना दमकल विभाग व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही दमकल की गाडी व पुलिस मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मी नरेंद्र सिंह शराज, जगत व राजसिंह पाने की काफी कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया तो सूचना हथीन व पलवल दमकल विभाग को दी है। पलवल व हथीन से भी दमकल की गाडियों मौके पर पहुंच गई। तीनों दमकल की गाडियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक दुकानदार को लाखों रुपये का माल आग की भेंट चढ़ चुका था। आग लगने का कारण बिजली की तारों में शॉट सर्किट बताया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।