संसारपुर टैरेस में एकदिवसीय नशा निवारण कार्यशाला का आयोजन
November 23rd, 2019 | Post by :- | 73 Views

 

 

गगन ललगोत्रा (व्यूरो कांगड़ा)

संसारपुर टैरेस में एकदिवसीय नशा निवारण कार्यशाला का आयोजन

 

नशे बारे उद्योग विभाग में किया जागरूक
संसारपुर टैरेस – संसारपुर टैरेस में एकल खिडकी समाधान अभिकरण संसारपुर टैरेस उद्योग विभाग में उद्योग विभाग हिमाचल प्रदेश के सौजन्य से नशा निवारण हेतु एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन सदस्य सचिव संदीप शर्मा व आर. के डोगरा की उपस्थिति में किया गया जिसमें संसारपुर टैरेस ईएसआई के डाक्टर दविन्द्र बतौर मुख्यातिथि उपस्थित रहे। इस दौरान विभिन्न उद्योगों से आये उद्योग प्रबंधकों ने नशे के बारे में उपस्थित लोगों को विस्तार से बताया। इस दौरान संसारपुर टैरेस ए. एस. आई चौकी संजय शर्मा ने उपस्थित लोगों को नशे के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि नशे की आदत से घरों के चिराग बुझ जाते हैं व युवा वर्ग नशे की दलदल में फंसता जा रहा है। उन्होंने कहा कि नशे को रोकने में हम सब को सहयोग देना चाहिए ।उन्होंने कहा कि हमारा पडोसी देश ही हमारे युवाओं को नशे में धकेलने में लगा हुआ है । इस दौरान उन्होंने मोटर वाहन अधिनियम के बारे में भी बताया व कहा कि 18 बर्ष से कम बच्चों को वाहन बिल्कुल ना दें। वहीं जैक्सन व टैरेस फार्मास्यूटिकव उद्योग प्रबंधकों ने लोगों को नशे से होने वाले नुक्सानों व युवा वर्ग को नशे से दूर रहने की सलाह दी। इस दौरान अनिल डोगरा, राजेश चोपडा, वरूण, अनिल डोगरा, नवीन, मनमोहन, अमित, मुकेश, कमल सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।