राष्ट्र जागरण मंच द्वारा 24 नवंबर को लाला लाजपत रॉय भवन बराड़ा में रक्त दान शिविर का आयोजन
November 23rd, 2019 | Post by :- | 162 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
राष्ट्र जागरण मंच 26 नवंबर को मुम्बई में हुए आतंकी हमले में मारे गये पुलिस जवानो और बेगुनाह लोगों की  याद में 24 नवंबर को लाला लाजपत रॉय भवन बराड़ा में रक्त दान शिविर का आयोजन करवाया जा रहा है।  जिसमे पुलिस जवानो व मारे गए बेगुनाह लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।
मंच के चैयरमेन प्रवीण चौहान व शमशेर सिंह मौजगढ़ ने बताया की इस कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के तोर पर जजपा बीसी सेल के प्रदेशाध्यक्ष राम मैहर ठाकुर , एस सी सेल के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल व् जजपा के शहरी प्रधान  हरपाल सिंह कम्बोज , रवि बब्याल व् हल्का प्रधान मनदीप सिंह बोपाराय वशिष्ठ अतिथि होंगे। जबकि इस कार्यक्रम में विशेष मेहमान सत प्रकाश बिजलपुर , श्री गुरु रविसदास विश्व महापीठ के महासचिव अनिल जोहर शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया की इस दिन जिला में शहीद हुए जवानो के परिवार वालो को बुलाकर मंच की ओर से सम्मानित किया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।