राष्ट्रपति जी के आगमन को लेकर वृंदावन की सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी नजर रखे हुए हैं प्रशासन
November 22nd, 2019 | Post by :- | 85 Views

वृंदावन, मथुरा( राजकुमार गुप्ता) भारत के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के प्रथम बार वृंदावन आगमन पर प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने में लगा हुआ है । वृन्दावन दौरे को लेकर प्रशासन की जोरदार तैयारियां चल रही हैं। प्रशासन सजग है, किसी भी प्रकार की कोई कोताही बरतना नहीं चाहता। वही आला अधिकारी दौरे कर हर बारीकी पर नज़रें जमाये हुये हैं ।स्थानीय पुलिस भी थाना प्रभारी संजीव कुमार दुबे की देखरेख में कार्यक्रम स्थल के आसपास के निवासियों की सूची तैयार कर सत्यापन कर रही है। नगर में जगह जगह चैकिंग अभियान चलाकर पुलिस संदिग्धों पर पैनी निगाह बनाये हुये है।
तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि  परिक्रमा चौराहे पर मथुरा गेट चौकी प्रभारी राजवीर सिंह यादव संदिग्ध लोगों के सामान की गहनता से जांच कर रहे हैं। वृद्ध हो या नौजवान, पुलिस संदिग्ध प्रतीत होते हर व्यक्ति को रोककर तलाशी अभियान चलाए हुये है। पुलिस प्रशासन हर चीज पर पैनी नजर गड़ाए हुए हैं, जिससे कि सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त की जा सके आला अधिकारी भी हर गतिविधि पर नजर रखे हुए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।