ट्रक चालक की हत्या कर लूटपाट करने वाला एक बदमाश धरा गया, अन्य की तलाश जारी |
November 22nd, 2019 | Post by :- | 192 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- मानपुर-सेवली रोड पर ट्रक चालक की हत्या कर हजारों रुपये की नगदी लूट के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में लिप्त अन्य आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दविश दे रही है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश करके तीन दिन की रिमांड पर ले लिया है क्योंकि पुलिस को पकडे गए बदमाशों से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक व नगदी भी बरामद करनी है। बताया जाता है कि इस बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर लगभग दो दर्जन से ज्यादा लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस बदमाश से उसके साथियों के बारे में पूछताछ करने में जुट गई है।

ज्ञात रहे कि 16 नवम्बर की महरौली जिला मथुरा यूपी निवासी ट्रक चालक लोकेश अपने क्लीनर के साथ ट्रक में नोएडा कोल्डडिंक्स खलाकर लौट रहा था। नेशनल हाइवे तुमसरा स्थित टोल-टैक्स पर जाम होने के चलते लोकेश ने अपने ट्रक को मानपुर की ओर मोड दिया था। जैसे ही वह ट्रक लेकर मानपुर-सेवली रोड पर पहुंचा तो पीछे एक पल्सल बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और उन्होंने उसका ट्रक रोक लिया था। ट्रक को रूकने के बाद बदमाशों ने चालक लोकेश से नगदी लूटने का प्रयास किया था। जब लोकेश व क्लीनर सोनू ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने अपने पास से हथियार निकाला और चालक लोकेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उसके बाद बदमाश लोकेश से 26 हजार रुपये की नगदी व मोबाइल फोन लूटकर ले गए थे। मुंडकटी थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि गुरूवार देर रात पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली कि इस वारदात को अंजाम देने वाला एक बदमाश तुसमरा टोल-टैक्स पर मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उक्त बदमाश को काबू कर लिया। पकड़े गए बदमाश ने पुलिस को अपना नाम गांव बिछोर मेवात निवासी रासिद बताया। पुलिस ने जब बदमाश से पूछताछ की तो बदमाश ने इस वारदात में लिप्त अन्य बदमाशों के नाम व पूरी वारदात का खुलासा किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि अन्य बदमाशों के नाम अभी गुप्त रखे गए हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश रासिद ने पूछताछ में बताया कि उसने व उसके साथियों ने होडल, पलवल, गदपुरी, हथीन व फरीदाबाद तक लगभग दो दर्जन से ज्यादा लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है। उसने बताया कि पल्सल बाइक की मदद से हथियार की नौंक पर इन लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को अदालत में पेश करके तीन दिन की रिमांड पर ले लिया है। पुलिस मामले में लिप्त अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है वह भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।