विभिन्न स्कूलों की सीआरसी स्तरीय बैठक का आयोजन |
November 22nd, 2019 | Post by :- | 253 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भुलवाना में विभिन्न स्कूलों की सीआरसी स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रधानाचार्य विजयपाल एवं संस्कृत प्रवक्ता अनिल कुमार ने की। इस अवसर पर हरियाणा मास्टर वर्ग एसोसिएशन के प्रांतीय उपप्रधान भगवान सिंह सौरोत ने कहा कि शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए सभी को अपने-अपने सुझाव देने चाहिएं।

आपसी विचार-विमर्श के द्वारा विभिन्न गतिविधियों को कराकर हम सरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों में छिपी हुई प्रतिभा को निखार सकते हैं। बैठक में प्रधानाचार्य ने जानकारी दी कि महीने के अंतिम शनिवार को विद्यालय प्रबंधन समिति की मीटिंग की जाए। 25 नवंबर तक सभी कर्मचारियों की सेवा पंजी को ऑनलाइन किया जाए। 15 मार्च 2020 तक विद्यालयों को जारी की गई सभी प्रकार की ग्रांटों का उपयोगिता प्रमाण पत्र जमा कराना होगा। सडक़ सुरक्षा सेल का गठन सभी विद्यालयों को करना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

विद्यालयों में मासिक परीक्षा का परिणाम 1 सप्ताह के अंदर ऑनलाइन करना होगा। 26 नवंबर को संविधान दिवस मनाने के आदेश दिए गए हैं। 28 नवंबर तक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता स्कूल स्तर पर आयोजित की जाएगी। बैठक में हरीश चंद, प्रताप सिंह, देवी सिंह, हेमराज, सोनू कुमार, नीलम कुमारी, लक्ष्मी देवी, सावंत कुमार, नितेश कुमार, प्रहलाद सहाय आदि मुखियाओं ने भाग लिया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review