आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश सब्जी व्यापारी को घायल कर एक लाख की नगदी लेकर फरार |
November 22nd, 2019 | Post by :- | 399 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- गुरूवार देर रात गाडी व बाइकों पर सवार आधा दर्जन से ज्यादा  बदमाशों ने होडल के व्यापारी से मारपीट कर हथियार की नौंक पर एक लाख रुपये की नगदी लूटकर ले गए। बदमाशों ने यहां व्यापारी से मारपीट कर उसके हाथ व पैर को भी तोड दिया। आसपास के लोगों ने पीडि़त व्यापारी को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे पलवल अस्पताल में लिए रैफर कर दिया। घटना की सूचना घायल व्यापारी के पत्नी ने थाना पुलिस को दी है।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने व्यापारी के आढत पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होडल फ्रैंडस कालोनी नई सब्जी मंडी निवासी आरती गोयल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि  गुरूवार देर रात उसके पति जितेंद्र उर्फ बंटी गोयल दिल्ली सब्जी लेने के लिए जा रहे थे। उसने बताया कि जैसे ही वह सब्जी मंडी स्थित आढत से दिल्ली सब्जी लेने के लिए निकले तभी गाडी व बाइकों पर सवार आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश वहां पर पहुंच गए और उन्होंने बंटी के उपर हमला कर दिया।

झगड़े के देख आसपास से अन्य लोग भी आ गए तो बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की। आरती ने पुलिस को बताया कि बदमाश बंटी से एक लाख रुपये की नगदी लूटकर ले गए। आरती ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसके पति के साथ हुई यह वारदात आढत पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो की पहचान अंधुआ पट्टी निवासी श्याम व पवन के रूप में हुई है। घायल बंटी को पलवल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।