नकली सिंटा कार्ड और आर्टिस्ट कार्ड बनाने वाली कंपनियों का पर्दाफाश: अंजना सोनी
November 21st, 2019 | Post by :- | 217 Views

भिवानी,   :        बालाजी प्रोडक्शन के नाम का प्रयोग करते हुए नकली सिंटा और आर्टिस्ट कार्ड   बनाने के नाम पर युवक-युवतियों को अपने झांसे में लेकर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। ये आरोप लगाते हुए एंटी क्रप्सन की चेयरपर्सन अंजना सोनी ने कहा कि सैली अरोड़ा व हरमेंद्र नाम के बंदे आर्टिस्ट कार्ड और सिंटा कार्ड के नाम पर आर्टिस्ट को पागल बना रहे हैं, मॉडल्स को गुमराह कर रहे हैं जो हूबहू ओर्जिनल कार्ड से मैच करता है।

बड़ी मात्रा में पैसा देकर उन्हें डुप्लीकेट कार्ड बना कर दे रहे हैं।
अंजना सोनी ने बताया कि सैकड़ों युवक-युवतीयां उनके झांसे में आ चुके हैं। युवक युवतीयों को ऐसे लोगों से बचना बहुत जरूरी है ये लोगा उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। वे ऐसे लोगों के खिलाफ पूरे प्रदेश में जागरूकता अभियान चलाएंगी तथा उनके खिलाफ केन्द्र व प्रदेश सरकार से कानूनी कार्यवाई की मांग भी करेंगी। उन्होंने बताया कि ये लोग बालाजी के नाम से नकली कार्ड जारी करते हैं। कार्ड जारी करने के नाम पर वे 15 से 20 हजार या इससे भी अधिक रूपये ऐंठ लेते हैं। जब ये युवक युवतीयां बालाजी प्रोडेक्सन हाऊस में जाते हैं तो उन्हें वहां के कर्मचारियों व अधिकारियों द्वारा प्रवेश नहीं करने दिया जाता। उन्होंने बालाजी प्रोडेक्सन हाऊस से मांग करते हुए कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ वे सख्त से सख्त कदम उठाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।