धूमधाम से मनाया पट्टा मह्लोग स्कूल का वार्षिकोत्सव
November 21st, 2019 | Post by :- | 266 Views

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पट्टा मह्लोग में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया। जिसमें दून भाजपा मंडलाध्यक्ष बलबीर सिंह ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए।
कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर की गई उसके बाद छात्राओं ने स्वागत गीत पेश किया, इसके बाद प्रधानाचार्या सोनिया काला व् स्कूल प्रबन्धन समिति के सदस्यों ने मुख्य अतिथि और विशेष अतिथियों को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
बच्चों ने अलग-अलग कार्यक्रम जैसे पंजाबी , हरियाणवी , राजस्थानी ,देश भक्ति पर आधारित,नाटी सहित अन्य मनमोहक प्रस्तुतियां दीं कार्यक्रम के मध्य में प्रधानाचार्या सोनिया काला ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी।
मुख्यातिथि बलबीर सिंह ठाकुर ने अपने सम्बोधन में बच्चों द्वारा प्रस्तुतु किये गए कार्यक्रम की सराहना करते हुए बच्चों को नशे की बुरी आदत से दूर रहने की नसीहत भी दी। उन्होंने बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम के लिए अपनी ओर से 5100 रुपये की राशी भी प्रदान की।
कार्यक्रम के अंत में शैक्षणिक श्रेणी में प्रथम, द्वीतीय और तृतीय स्थान व अन्य गतिविधियों व् खेल स्पर्धा में अव्वल रहे बच्चों को पारितोषिक भी वितरित किये।जिसमें बेस्ट एनसीसी छात्रा कैडेट नविता , छात्र अभय कँवर ,बेस्ट स्वयंसेवी जमा दो विज्ञान संकाय से नमिता (छात्रा), जमा दो वाणिज्य संकाय से मोहित, जिन्होंने राष्ट्रीय सेवा योजना के मेगा शिविर में भाग लिया शुभम और प्रियंका को भी पारितोषिक दिए गए सरोजिनी सदन को अव्वल सदन घोषित किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review