पैर फिसलने के कारण किसान की नहर में डूबने से मौत|
November 21st, 2019 | Post by :- | 65 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- हसनपुर थाना के गांव भिडूकी के निकट आगरा कैनाल नहर में गिर जाने से  एक किसान की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही हसनपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीण तैराकों की मदद से किसान के शव को नहर से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार गांव भिडूकी निवासी तुलसीराम अपने खेतों पर पानी लगाने के लिए गया था। बताया जाता है कि जैसे ही वह नहर की तरफ पहुंचा तो उसका पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया। आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों ने तुलसीराम को नहर में गिरते देख लिया। जैसे ही नहर में गिरने की सूचना गांव भिडूकी में पहुंची वैसे ही सैकडों ग्रामीण नहर किनारे पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने मामले की सूचना हसनपुर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीण तैराकों की मदद से कडी मसक्कत के बात लगभग तीन घंटे में तुलसीराम के शव को नहर से बाहर निकाला। थाना प्रभारी रामवीर सिंह डागर का कहना है कि पुलिस ने तुलसीराम के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।