किसानों ने करीब 10 फीट सडक को तोड़ कर खेतों में से निकाला पानी
August 24th, 2019 | Post by :- | 140 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
कस्बा बराड़ा से सरकपुर जाने वाली सड़क को किसानों ने करीब 10 फीट तोड़ कर खेतों की पानी निकासी बराड़ा शहर की ओर कर दी। जिससे कस्बा की कई कालोनियों में पानी घूस सकता है। वहीं सड़क के बीच में से तोड़े जाने से लघु सचिवालय व खेल स्टेडियम सरकपुर तक जाने का रास्ता बंद हो गया है। इस का पानी मौजगढ़  रोड़, शनि मन्दिर, शिव कालोनी सहित कई कालोनियों में पानी भर सकता है।10 फीट सड़क तोड़ कर निकाले गए पानी का बहाव इतना तेज है कि रात में ही पानी कालोनियां तक पहुंच सकता है। यह पानी बरसाती पानी व मारकंड़ा नदी का पानी है। जो खेतों में खड़ा था। यहां से पानी निकासी हो रही थी। लेकिन बहुत कम जिस कारण खेतों में पानी खड़ा होने से किसानों की धान की फसल प्रभावित हो रही थी। किसानों ने इसे सड़क को तोड़ कर दूसरी साईड के खेतों मेें छोड़ दिया है। कस्बा के खतों की ओर छोड़ दिया। यह पानी खेतों के साथ ही कालोनियों की ओर बह सकता है। मौजगढ़ रोड़ व शनि मन्दिर की ओर पहले से ही पानी खड़ा है , ऐसे में कस्बा में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो सकते हैं। वही नव निर्मित सड़के टूट सकती हैं।
उधर सचिव अजय वालिया का कहना है कि कहीं पर भी किसी को परेशनी नही आएगी। पानी निकासी का प्रबंध किया हुआ है। इस समय पानी का जल स्तर कम हो चुका है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।