देशी शाराब दुकान के आगे गंदगी कचरे प्लास्टिक डिस्पोजल के गंदगी भंडार, प्रशासन नही दे रही है इस पर ध्यान वही दुसरी ओर केंद्र सरकार बना मुखदर्शक
November 15th, 2019 | Post by :- | 319 Views

छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा जिले के सभी देशी शराब दुकानो मे देखने को नजर आ रही है प्लास्टिक डिस्पोजल के गंदगी का आलम, जहा पर देशी शराब दुकानो के चारो तरफ बस प्लास्टिक के डिस्पोजल ही डिस्पोजल दिखाई देते हुए नजर आते है, इन सभी गंदगीयो को देसी शराफ दुकान‌ के लोगो एवं आसपास के ढाबो मे रहने वाले लोगो द्वारा साफ सफाई नही किया जाता है, साथ ही साथ यह प्लास्टिक डिस्पोजल मिट्टी के साथ सड़ता भी नही है यदि किसी व्यक्ति द्वारा इसे जलाया जाता है तो उस आग से जहरीली धुंये निकलती है जो किं मनुष्य के स्वास्थ के लिए हानिकारक है साथ ही साथ आसपास के वातावरण को भी प्रदूषित करता है‌!

वही दुसरी ओर केंद्र सरकार द्वारा प्लास्टिक के लिफाफो पर शमान लेन करने एवं किसी भी प्रकार की प्लास्टिक लिफाफो की बिक्री पर बैंन लगा दिया गया है वही दुसरी ओर केंद्र सरकार के नाक के नीचे प्लास्टिक  डिस्पोजल सभी देसी शराब दुकानो के सामने धड़ाधड़ बेचा जा रहा है और प्लास्टिक डिस्पोजल की गंदगी का भंडार लगते जा रहा है और केंद्र सरकार इन सभी बातो को नजर अंदाज करते हुये नजर आ रहे है!
अब देखना यह है कि क्या, प्रशासन भी इन सभी बातो को नजर अंदाज कर देंगे या फिर सभी समस्याओं का निराकरण करेंगे!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review