पटवारी पद की लिखित परीक्षा 17 नवंबर को, जिला के 77 परीक्षा केंद्रों पर
November 15th, 2019 | Post by :- | 59 Views

उपायुक्त सोलन केसी चमन ने कहा कि सोलन जिला में पटवारी मोहाल तथा पटवारी बंदोबस्त पद के लिए लिखित परीक्षा 17 नवम्बर, 2019 को आयोजित की जाएगी। यह जानकारी उपायुक्त सोलन केसी चमन ने आज यहां दी।केसी चमन ने कहा कि यह परीक्षा 17 नवम्बर, 2019 को सुबह 11 बजे से दिन में 12.30 बजे तक आयोजित होगी। उन्होंने कहा कि परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को सुबह 10.30 बजे तक निर्धारित परीक्षा केंद्र में प्रवेश करना होगा|

सभी पात्र अभ्यार्थियों को रोल नंबर डाक द्वारा उम्मीदवारों द्वारा दिए गए पते पर प्रेषित कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि किसी उम्मीदवार को 15 नवंबर, 2019 तक रोल नंबर प्राप्त नहीं होता है तो वह उपायुक्त कार्यालय सोलन की वैबसाईट से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार वैबसाईट से डाउनलोड रोलनंबर व कोई भी फोटोयुक्त पहचान पत्र को परीक्षा केंद्र अधीक्षक को प्रस्तुत कर परीक्षा में बैठ सकता है।
यह परीक्षा जिला के 77 परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी। लगभग 19735 उम्मीदवारों द्वारा परीक्षा दिए जाने की संभावना है। उन्होंने कहा कि जिला के अर्की उपमंडल में 23, कंडाघाट उपमंडल में 07, सोलन उपमंडल में 24 तथा नालागढ़ उपमंडल में 23 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी सोलन तथा तथा जिला राजस्व अधिकारी सोलन को जिला नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। उपमंडल स्तर पर परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए संबंधित उपमंडलाधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।