वार्ड नंबर 13 की गलियों की सफाई ना होने के कारण वार्ड वासी परेशान महामारी फैलने का डर
November 15th, 2019 | Post by :- | 129 Views

बराड़ा के वार्ड नंबर 13 की नालियों की सफाई न होने के कारण नालियां गंदगी से भरी हुई है जिस कारण पानी ओवरफ्लो होकर घरों के साथ लगते खाली प्लाटों में जमा हो रहा है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि गंदे पानी के खड़े होने से मच्छर पनप रहे हैं और गंदगी कारण बदबू भी आ रही है।
स्थानीय निवासियों का कहना है कि नगर पालिका की ओर से प्रत्येक घर से सफाई के लिए टैक्स वसूला जाता है लेकिन गलियों की व नालियों की सफाई कभी भी समय पर नहीं होती । जिस कारण डेंगू जैसी बीमारियां फैल रही है। प्रशासन सोए हैं कुंभकरण की नींद। किसी महामारी की आने का इंतजार हो रहा है।
बात दें कि वार्ड में ऐसी शिकायतें आना आम बात हो गई है । सफाई को लेकर चर्चाओं में रहता है नगर पालिका बराड़ा का विभाग लोगों के बार-बार गुहार लगाने पर भी प्रशासन के कानों पर जूं नहीं रेंगती । प्रशासन दिखा रहा है पूरी लापरवाही सफाई के नाम पर भारी भरकम टैक्स देने के बावजूद भी किसी प्रकार की साफ-सफाई या अन्य सुविधाएं न के बराबर निवासियों द्वारा प्रशासन से नालियों की सफाई करवाने की अपील की गई है। बराड़ा के लोगों ने टैक्स देने से भी इनकार कर दिया है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।