डा. रोहताश सिंगला राजकीय मीडिल स्कूल के मुख्यध्यापक के सेवानिवृत समारोह का आयोजन |
November 15th, 2019 | Post by :- | 103 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट)  :- बेढा पट्टी (होडल) के राजकीय मीडिल स्कूल के मुख्यध्यापक डा. रोहताश सिंगला के सेवानिवृत होने पर स्कूल के प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समारोह में स्कूल स्टॉफ ने सेवानिवृत डा. रोहताश सिंगला का फूल-मालाओं से स्वागत किया तथा पगडी बांधकर उन्हें सम्मानित किया गया। समारोह की अध्यक्षता विद्यालय के मुख्यध्यापक देवी सिंह ने की।

समारोह में अन्य विद्यालयों से पहुंचे प्रधानाचार्य व अध्यापकों ने डा. सिंगला के कार्यकाल की प्रसंसा की और उन्हें शॉल भेंट कर उनका सम्मान किया। समारोह के दौरान सेवानिमृत रोहताश सिंगला की ऑखें नम हो गई और उन्होंने सभी अध्यापकों का धन्यबाद किया। समारोह में अध्यापकों ने बताया कि डा. रोहताश सिंगला 7 दिसंबर 1961 को मेवात के गांव सिंगला में जन्मे थे और उनकी पहली पोस्टिंग मेवात के गांव नौवाना में 1985 में हुई थी।

उन्होंने कहा कि सिंगला ने अपने कार्यकाल में शिक्षक के साथ-साथ समाजसेवा के कार्यों में भी बढ चढक़र हिस्सा लिया है। उन्होंने कहा कि सिंगला एक ऐसी माला है जिन्होंने अपने पूरी परिवार को उस माला में एक साथ मोती की तरह रखा हुआ है। इस मौके पर अध्यापकों ने उसके परिवार के सदस्यों को भी सम्मान किया। समारोह के इस मौके पर भुलवाना विद्यालय के प्रधानाचार्य अनिल शर्मा, हरेंद्र सिंह चौहान, बालकिशन सिंगला, गुणमाला सिंगला, जयगोपाल, अजय, संजय, बिजेंद्र सिंह, रिंकी सिंगला, राहुल सिंगला, अशोक, ज्योति सिंगला, धनीरम, राजेंद्र, शेरसिंह के अलावा अन्य अध्यापक मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।