कैंटर गाड़ी को चोरी मामले में पुलिस ने एक चोर को किया गिरफ्तार |
November 15th, 2019 | Post by :- | 180 Views

हसनपुर पलवा(मुकेश वशिष्ट)  :- शहर थाना क्षेत्र  पलवल से कैंटर गाड़ी को चोरी करने वाले एक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके कुछ अन्य साथी फिलहाल फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी है।

भवन कुंड चौकी प्रभारी एएसआई संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार चोर के कब्जे से कैंटर को बरामद कर शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। थाई मोहल्ला निवासी नवीन जैन ने 14 नवम्बर को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पास कैंटर गाड़ी नंबर (एचआर-73ए-6023) है। पीडि़त ने 13 नवम्बर की रात को अपनी गाड़ी को गोदाम के पास खड़ा किया था। उसी रात को चोर गोदाम के समीप से गाड़ी को चोरी कर ले गए।

पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर गहन जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि कैंटर गाड़ी को चोरी करने वाला एक आरोपी मिंडकोला-नूंह मार्ग पर मौजूद है। सूचना मिलते ही मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जाहिद निवासी गांव घासेड़ा (नूंह) बताया। आरोपी के कब्जे से कैंटर गाड़ी को बरामद किया गया। आरोपी के कुछ अन्य साथी फिलहाल फरार है जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी जाहिद को शुक्रवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।