खंड स्तरीय मिशन प्रदर्शन में हर्ष ने प्रथम स्थान पाया।
November 15th, 2019 | Post by :- | 72 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
गत दिन कस्बा के राजकीय मंडल संस्कृति वरिष्ठ उच्च विद्यालय के परिसर में एक खंड स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के छात्रों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। स्कूली छात्रों ने मिशन संबंधी मॉडल स्तुति प्रस्तुत कर अपनी विलक्षण प्रतिभा का परिचय दिया। प्रदर्शनी के निर्णायक मंडल द्वारा स्वस्थ एवं स्वच्छता विषय पर राजकीय उच्च विद्यालय सुहाना के हर्ष कुमार एवं ज्ञानेश्वर कक्षा 6 के छात्रों के मंडल को सर्वश्रेष्ठ घोषित किया गया ।

स्कूल के विज्ञान अध्यापक राजीव कुमार के निर्देशन में विजेता छात्रों द्वारा बनाए गए मंडल को प्रथम स्थान मिलने से उत्साहित स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्रों के पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया व अन्य छात्रों को इस प्रकार की सपर्दा में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया। इस अवसर पर स्कूल के कार्यकारी मुख्याध्यापक के अतिरिक्त शिक्षक कमल, राजकुमार, जनक राज सहित समस्त स्टाफ एवं भारी संख्या में विद्यार्थी गण मौजूद रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।