बिजली बोर्ड के कार्यलय टाँगरा में लगी आग ,रिकॉर्ड हुआ जलकर खाक।
November 15th, 2019 | Post by :- | 118 Views

पी एस पी सी एल कार्यलय टाँगरा में लगी आग ,बड़े कुनकेशन से सबंधित,और कैश से सबंधित रिकॉर्ड जलकर हुआ राख ।
रात पर ड्यूटी पर चौकीदार का मौजूद ना होने पर की सस्पेंड की सिफारिश ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पी एस पी सी एल टाँगरा के कार्यलय में रिकॉर्ड वाले कमरे में आग लगने से बड़े ,कमर्शियल कुनकेशन से सबंधित और कैश से सबंधित सभी रिकॉर्ड जलकर राख हो गया ।पत्रकार से बातचीत करते हुए एस डी ओ टाँगरा अवतार सिंह ने बताया कि उनको आग लगने की सूचना करीब सुबह 8 बजे मिली ।जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए ,पावर सप्लाई बंद कर आग बुझाने वाले यंत्रों से आग पर आग पर काबू पाने की कोशिश की गई लेकिन सब कुछ जल गया । बता दे कि यह कार्यलय ऐसी जगह बना हुआ है जहाँ पर आसपास कोई सुरक्षा नही है ना ही कोई चारदीवारी बनी हुई है जिसके चलते यहां पर चोरी होने औऱ ऐसी घटनाओं का हमेशा खतरा बना रहता है ।एस डी ओ से आग लगने के कारणों के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी तक यह पता नही चल पाया आग कैसे लगी ।मौके पर जायज़ा लेने के एक्सईन जंडियाला गुरु और पुलिस चौकी इंचार्ज टाँगरा भी पहुँचे ।इसके इलावा घटना की रात चौकीदार का दफ्तर ना मौजूद होने के मामले में उसको ससपेंड के लिए उच्च अधिकारियों को।सिफारिश कर दी गई है।

जले हुए रिकॉर्ड से नए रिकॉर्ड अपडेट के मामले में एस डी ओ ने कहा कि ऑनलाइन रिकॉर्ड हमारे पास है ।जिससे रिकॉर्ड बनाने में कुछ समय लगेगा ।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।