कर्मचारियों ने अपनी मांगों के संबंध में की विरोध बैठक |
November 14th, 2019 | Post by :- | 123 Views

हसनपुर पलवल/मुकेश वशिष्ट :-  होडल सव यूनिट के गेट पर कर्मचारियों द्वारा गुरूवार को बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता यूनिट प्रधान भगवान सिंह ने की जबकि संचालन प्रदीप सैनी ने किया। बैंठक में यूनिट प्रधान उदयबीर सिंह तथा उपप्रधान हरीसिंह व एसकेएस के पूर्व ब्लॉक प्रधान लक्ष्मण सिंह ने हिस्सा लिया। कर्मचारियों के आज विरोध प्रदर्शन का मुद्दा निगमों द्वारा चार एसडीओ व एक एकाउटेंट को नौकरी से बरखास्त करने तथा सात एसडीओ को रिवर्ट करके जेई बनाने का था।

बैंठक में कर्मचारी नेताओं ने कहा कि इन अधिकारियों व कर्मचारियों को गैर कानूनी तौर पर बरखास्त किया गया है। उन्होंने कहा कि भर्ती की पूरी योगयता उनके पास थी। उन्होंने कहा कि गुडगांवा सर्कल की सवडिविजनों को फैंचाइजिज पर देने के कदम को वापस लेने, बच्चे कर्मचारियों की हडताल दिनों की छुटटी पास करके वेतन देने, सब स्टेशन के एमए के कर्मचारियों को सरप्लस करके पार्ट-2 से पार्ट-1 में एडजेस्ट करने, सुप्रीम कोर्ट नियम को लागू करने, समान काम के लिए समान वेतन देने, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के अलावा अन्य मांगों के विरोध में बैठक का आयोजन किया गया है। कर्मचारी नेताओं ने यहां अधिकारी के द्वारा अतिरिक्त मुख्य सचिव व चेयरमैन प्रबंधक के नाम ज्ञापन सौंपा। बैठक में नरेश कुमार, राजबीर, शेरसिंह  के साथ सैकडों कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।