मुख्य निगम मैनेजमेंट अधिकारी के नाम कर्मचारियों की मांगों का ज्ञापन  सौंपा
November 14th, 2019 | Post by :- | 86 Views

पेहवा : (   गुरचरण सिंह )     :      ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन संबंधित सर्व कर्मचारी संघ द्वारा गेट मीटिंग 33kv सबस्टेशन पिहोवा के प्रांगण में की गई जिसकी अध्यक्षता सब यूनिट  प्रधान श्री प्रवीण कुमार व मंच का संचालन सतिन्दर  सिंह,सवर्ण जीत द्वारा किया गया और उप मंडल अधिकारी श्री ललित अत्री , उप  मंडल अधिकारी  नरेश कुमार को  मुख्य निगम मैनेजमेंट अधिकारी के नाम कर्मचारियों की मांगों का ज्ञापन  सौंपा ।

जिसमें मुख्य तौर पर सर्व कर्मचारी संघ ब्लाक प्रधान बलवान मोर,सर्व कर्मचारी संघ ब्लॉक सचिव व केंद्रीय कार्यकारिणी मेंबर गुरचरण संधू ,बालदारी सिंह ,सुनील रतन  ने अपने विचार रखे व हरियाणा सरकार व निगम मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की और गलत नीतियों के बारे में बताया और कहा कि मौजूदा सरकार की दमन नीतियों वादाखिलाफी का ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन विरोध करती है कहा कि यदि समय रहते बर्खास्त किए गए एसडीओ व अकाउंटेंट रिवर्ट किये  एसडीओ को जल्दी बहाल नहीं किया गया  और 20 जुलाई को मुख्यमंत्री महोदय से हुई  वार्ता में  मानी हुई मुख्य मांगों का आज तक कोई भी पत्र जारी नहीं किया गया जिसका यूनियन कड़ा विरोध व निंदा करती है जिसमें मुख्य मांगे :- ठेकेदारों को बीच में से निकालकर लगे हुए कर्मचारियों को निगम के रोल पर पार्ट 2 पॉलिसी के तहत  करना,समान काम समान वेतन देना ,shift  atendent  की भर्ती में सरप्लस ना होने पर पार्ट 2 के  कर्मचारियों को पार्ट वन में कर रहे हैं उन्हें पार्ट टू में ही रखना,जो ,पार्ट वन में कर रहे हैं उसको पार्टी में ही रखना  जल्दी ही कर्मचारियों की मांगों को लागू  नहीं माना गया तो केंद्रीय कमेटी  मीटिंग बुलाकर अगले आंदोलन की घोषणा कर दी जाएगी जिसकी जिम्मेवारी हरियाणा सरकार व निगम मैनेजमेंट  की होगी।

इस मौके पर स्वर्ण जीत,गुलशन कुमार ,फकीरचंद, सोनू, दीपक कुमार ,शमशेर सिंह, हरिंदर, हरीश गुप्ता, छत्रपाल ,बंटी पाल , पाला je ,राजबीर je ,विक्रम ,मूलचंद आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।