शरद पवार को थप्पड़ मारने वाला सिख युवक 8 साल बाद गिरफ्तार
November 14th, 2019 | Post by :- | 134 Views

नई दिल्ली           :            एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को साल 2011 में थप्पड़ मारने वाले युवक को 8 साल बाद गिरफ्तार कर लिया गया। युवक का नाम अरविंद सिंह और उसकी पहचान हरविंदर सिंह के नाम से भी थी। अरविंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी जिसके बाद जांच शुरू हुई तो अरविंद गायब हो गया। इसके बाद साल 2014 में दिल्ली कोर्ट ने उसे अपराधी घोषित कर दिया था। पुलिस ने इतने सालों में उसकी काफी तलाश की लेकिन सफलता अब 11 नवंबर को, पुलिस की टीम को अरविंद सिंह के नए पते के बारे में विश्वसनीय जानकारी मिली थी।

उल्लेखनीय है कि है कि वर्ष, 2011 में अरविंदर सिंह ने तत्कालीन कृषि मंत्री शरद पवार को उस समय थप्पड़ मार दिया था, जब वे दिल्ली में इफको के एक साहित्यिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आए थे। आरोपी अरविंदर सिंह ने शरद पवार के गाल पर उस समय थप्पड़ मार दिया, जब वे कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद बाहर निकल रहे थे। अचानक हुए इस हमले के बाद एनसीपी चीफ शरद पवार लडख़ड़ा गए थे और गिरते गिरते बचे थे। अरविंद का कहना था कि ये सब भ्रष्ट हैं इसलिए उसने थप्पड़ मारा। घटना वाले दिन युवक गुस्से से तमतमा रहा था। वह …सब चोर हैं, सब चोर हैं चीख रहा था। घटना के वक्त अरविंद ट्रांसपोर्टर था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।