नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में सौ रोगियों के स्वास्थ्य की जांच की |
November 13th, 2019 | Post by :- | 122 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- जिले के गाँव भैंडोली के प्रांगण में बुधवार को केनरा बैंक हसनपुर के तत्वाधान में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में गुरूग्राम गलोबल अस्पताल से पहुंची डाक्टरों की टीम ने सौ ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच की। इस मौके पर गांव भैंडोली की चौपाल पर आयोजित स्वास्थ्य जांच शिविर में सुबह से ही अपने स्वास्थ्य की जांच कराने आए ग्रामीण रोगियों का तांता लगना शुरू हो गया है।

शिविर का शुभारंभ केनरा बैंक हसनपुर के शाखा प्रबंधक अनूप गोयल ने शिविर का शुभारंभ किया। शिविर में ग्लोबल गुरूग्राम से डॉक्टर सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में में पहुंची डाक्टरों की में मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की। इस मौके पर शाखा प्रबंधक अनूप गोयल ने कहा कि हमें अपने स्वास्थ्य का हमेशा ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब हमारा स्वास्थ्य ही ठीक नहीं होगा तो हम आगे कैसे अन्य कार्य कर सकेंगे। अपने स्वास्थ्य की जांच हमें समय-समय पर कराते रहना चाहिए। शिविर में सौ रोगियों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई। गोयल ने इस मौके पर शिविर में पहुंचे ग्रामीणों को बैंक से संबंधित योजनाओं से भी अवगत कराया।

इस मौके पर ग्रामीण समाजसेवी सुरेन्द्र फौजी, मानसिंह, भरती, गडडर, सुन्दर पहलवान, समयसिंह, विनोद नम्बरदार, उर्मिला, राजवती फूलवती, सुनील आदि काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहें |

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।