शिवसेना को लगा झटका, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन
November 12th, 2019 | Post by :- | 141 Views

पंचकूला (विजय भारद्वाज ) महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के नतीजों के 19 दिन बाद आखिरकार राष्ट्रपति शासन लग गया है जानकारी में अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले आज दिन में केंद्रीय मंत्रिमंडल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की रिपोर्ट पर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की उद्घोषणा पर हस्ताक्षर कर दिए हैं।

वहीं शिवसेना के मुताबिक राज्यपाल ने बीजेपी को सरकार गठन के लिए 48 घंटे को मौका दिया, लेकिन शिवसेना को महज 24 घंटे को मौका दिया गया। लेकिन ऐसा लगता है कि शिवसेना प्रमुख सत्ता से बाहर होने की बौखलाहट में यह भूल गए हैं कि शिवसेना जिसके साथ महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार बनाने के सपने देख रही थी, उस कांग्रेस ने पहले ही शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर चुप्पी साध ली थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।