श्री खाटू श्याम बाबा के दरबार में 36 भक्तजनों ने किया रक्तदान |
November 12th, 2019 | Post by :- | 420 Views

मुकेश वशिष्ट/हसनपुर पलवल :-‘श्याम धुन लागी रे’ कार्यक्रम के अन्तर्गत सैक्टर 2 स्थित हुड्डा पार्क में पलवल डोनर्स क्लब “ज्योतिपुंज” एवं श्री श्याम सेवक (11 तारीख वाले) के सयुक्त तत्वावधान में लाइफलाइन चैरिटेबल ब्लड बैंक की मदद एक सायं कालीन स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया गया। शिविर का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल, अल्पना मित्तल और श्री श्याम सेवक (11 तारीख वाले) के अमन शर्मा ने किया।

शिविर का शुभारंभ पलवल के नवनिर्वाचित विधायक दीपक मंगला,  भाजपा नेता वीरपाल दीक्षित, एलायंस क्लब के महासचिव मनीष जैन,  भारत विकास परिषद के हेम चन्द मंगला, समाजसेवी शिव सिंगला,  संजय सिंगला, सुभाष गुप्ता, प्रतिभा सिंगला,  शैलेन्द्र सिंगला,  संजय गोयल,  सरदार सतविन्द्र सिंह,  सतनाम सिंह, साई फ्लैक्स के राजीव डागर, निशांत गौड, बार ऐसोसिएशन के पूर्व प्रधान सुभाष शर्मा ने किया। इस अवसर पर आशुतोष सिंह, अजय चुग,  भुपेंद्र कुमार (सन्नी),  दीपक सिंगला, गौरव नकरा, प्रवीण जैन, राजीव गुप्ता,  सुनील वधवा,  राजकुमार आर्य, बिमलेश आर्य, आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

कार्यक्रम में दीपक मंगला ने संदेश दिया कि रक्तदान जनहित व राष्ट्रहित में है।  रक्तदान करने के लिए सभी स्वस्थ्य युवकों को आगे आना चाहिए।  रक्तदान वक्त की जरूरत है, हम सभी को रक्तदान  करना चाहिए ।

एक यूनिट रक्त से 3 लोगों की जिंदगी को बचाया जा सकता है। मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ने कहा कि कमाए हुए धन को दान करने में तो एक बार इंसान संकोच कर सकता है, लेकिन रक्तदान, नेत्रदान, अंगदान करने के लिए समाज के सभी वर्गों को आगे आना चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि शिविर में 36 भक्तजनों ने रक्तदान किया जिसमें में एक महिला के अलावा 20 लोगों ने पहली बार रक्तदान किया।

शिविर में गोविन्द सिंह,रुद्र नारायण मित्तल,  जगवीर,  नेपाल सिंह,  मीना शर्मा, पवन, नीर,  राहुल, भीम आदि ने विशेष सहयोग किया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review