अपनों ने किया रिश्तो का कत्ल–भतीजे की बहु व लड़के पर बुजुर्ग महिला की हत्या का आरोप–पुलिस ने शव कब्जे में लेकर किया मामला दर्ज
November 12th, 2019 | Post by :- | 98 Views

कैथल(लोकहित विशाल चौधरी) |कैथल में नाली विवाद के एक मामले में भतीजे की बहु व उसके लड़के ने एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। माता गेट कैथल पर रहने वाले गुलाबी देवी (60) घर में अकेली थी और उसका पति काम पर गया हुआ था। आरोप है कि पिछे से भतीजे की बहु कांता देवी व उसके लड़के अमन ने मिलकर रंजिशन गुलाबी देवी पर हमला कर दिया और इस हमले में गुलाबी देवी की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पति हरिचंद घर पर आया तो खून ही खून बिखरा हुआ था। हरिचंद ने बताया कि पिछले कई वर्षों से कांता देवी उनसे किसी न किसी बात पर झगड़ा कर रही है। कल गुलाबी देवी अपने मायके गांव सुदकैन से वापिस आई थी और दोपहर को ही नाली विवाद में उस पर हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि हत्या का मामला है या ओर कोई कारण। फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर मां-बेटे पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।