विधायक असीम गोयल ने जाकर लोगों को जन्माष्टमी पर्व की बधाई देते हुए भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया।
August 24th, 2019 | Post by :- | 141 Views

अम्बाला, अशोक शर्मा
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने जन्माष्टमी पर्व के अवसर पर सैक्टर 1, 10 व 8 में आयोजित कार्यक्रमों में जाकर जहां मंदिर में माथा टेककर भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया वहंी सभी लोगों को भगवान श्री कृष्ण के जन्म दिवस की बधाई देते हुए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने बताया कि हिन्दु धर्म में भगवान श्री कृष्ण का जन्मदिन पूरे विधि-विधान से मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि भारत में सभी धर्मों के लोग सभी त्यौहारों को पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाते है यही हमारी संस्कृति का प्रतीक है।
विधायक असीम गोयल ने सबसे पहले सैक्टर 10 स्थित वैष्णों देवी मंदिर में जाकर जन्माष्टमी पर्व की बधाई देते हुए बताया कि भगवान श्री कृष्ण की लीलाएं मन को लुभाने वाली हैं, भगवान श्री कृष्ण ऐसे अवतार थे जिन्होंने पाप का नाश करने के लिए इस धरती पर जन्म लिया। उन्होंने कहा कि जन्माष्टमी महोत्सव पूरी दूनिया में आस्था और श्रद्धा से मनाया जाता है। इसी प्रकार सैक्टर 1 स्थित श्री राम मंदिर व 8 स्थित मंदिर व राधा लाल गीता विद्या मंदिर में भी विधायक असीम गोयल ने जाकर लोगों को जन्माष्टमी पर्व की बधाई देते हुए भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया।
इस मौके पर प्रभु दयाल गोयल, कमल सिंगला, सुखबीर शर्मा, अमरदीप सिंगला, संजय गोयल, विरेन्द्र बिट्टू, सुधीर शर्मा, नितिन बंसल, सुरेश कुमार, राज कुमार अग्रवाल, चमन अग्रवाल, मनदीप राणा, संजीव टोनी, हितेष जैन, प्रीतम गिल, चमन लाल गुप्ता, गौरव गुप्ता, जोगिन्द्र मोहन, हरित संधु, अर्पित गोयल, रितेश गोयल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।