सुखपाल सी. से. स्कूल में श्री गुरु नानक देव जी का 550 वां प्रकाशोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया।
November 11th, 2019 | Post by :- | 137 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
सुखपाल सीनियर सेकेंडरी स्कूल  में धन-धन साहिब श्री गुरु नानक देव जी का 550 वां प्रकाशोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया।  इस पर्व को मनाने के लिए स्कूल के सभी विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। कक्षा नर्सरी से लेकर 12वीं कक्षा तक के सभी बच्चों ने इसमें भाग लिया।  बच्चों ने उनके जीवन से जुड़ी कई जीवनी सुना कर उनके प्रति अपना भाव प्रकट किया । इसके अलावा कई बच्चों ने स्कूली बच्चों को शब्द सुनाए। जो बोले सोनी हाल सत श्री अकाल के जय घोष से वातावरण भक्तिमय हो गया। ( जो मांगे ठाकुर अपने ते सोई सोई देवे ) (तरनतारन गुरु नानक आया ) ( गुरु नानक अवतार लिया) ।
कार्यक्रम के अंत में स्कूल के प्रधानाचार्य हरपाल सिंह ने अपने विचार बच्चों को बताएं। उन्होंने बच्चों को बताया कि भविष्य में अपने जीवन में गुरु ग्रंथ साहिब जी के अनमोल वचनों को यथार्थ रूप देने की कोशिश करें।  इसके अलावा और भी सुंदर साखी सुनाई और बच्चों को प्रसाद वितरित किया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।