अल्पाइन पब्लिक स्कूल में गुरु नानक प्रकट दिवस के अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा भाषण एवं शपथ ग्रहण
November 11th, 2019 | Post by :- | 86 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।

अल्पाइन पब्लिक स्कूल बराड़ा रोड में गुरु नानक प्रकट दिवस  के अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा भाषण एवं शपथ ग्रहण किया गया । कार्यक्रम में मंच का संचालन शिक्षिका पूजा ने किया। भाषण एवं संवाद गायन के द्वारा विद्यार्थियों ने प्रथम गुरु नानक देव जी के जीवन के बारे में एवं उनकी शिक्षाओं के बारे में बताया।  विद्यालय के अध्यापक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि गुरु नानक देव जी के संदेश कर्म कारण भोजन बांटकर खाना सिमरन के बारे में बताया और विद्यार्थियों को कर्म करने का संदेश दिया   ईश्वर की बधाई दी।

विद्यालय की निर्देशिका दीपाली सिंगल ने विद्यार्थियों एवं स्टाफ सदस्यों को गुरुनानक देव के प्रकट दिवस की शुभकामनाएं दी।  इस अवसर पर विद्यालय की कोऑर्डिनेटर स्वाति सहित अनु, प्रवीण, मनी, कुलविंदर, गुरविंदर, मनु, वीरेंद्र , सतपाल, ज्योति, मनु, गुरप्रीत, हर्षवर्धन, सविता, रमन, रितु, निधि, पिंकी, सेलिब्रिटी, गौरव, किरण, प्रमिला, कविता, रीटा, सर्वजीत, पूनम, वीणा, पायल, अमनदीप, पल्लवी, संजीव, सपना, पूजा, सुरेंद्रर व राकेश उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।