एस.एस.पी देहाती अमृतसर ने असला लाइसेंस होल्डर के लिए जारी किए दिशा निर्देश ।
November 11th, 2019 | Post by :- | 179 Views

जंडियाला गुरु ( कुलजीत सिंह )  :    एस एस पी विक्रमजीत दुग्गल अमृतसर देहाती ने प्रेस से बातचीत करते हुए बताया कि उनके द्वारा जिले के सभी अधिकारियों और एस एच ओज की एक सूची तैयार करने के निर्देश जारी किए हैं कि कौन कौन से असला लाइसेंस धारक ने किस लड़ाई झगड़े में असली का नाजायज इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि गत समय से यह देखने की मिला है कि जब भी किसी गाँव मे कोई लड़ाई झगड़ा होता है तो वह लोग अपना असला निकालकर गोली।चला देते हैं। इसके चलते लड़ाई झगड़ो में गोली चलने के मामले ज्यादा आने शुरू हो गए हैं ।इसको ध्यान में रखते हुए एस एस पी विक्रमजीत दुग्गल द्वारा असले का दुरुपयोग करने वालों की सूची तैयार की गई थी जिसमे वर्ष 2014 से लेकर अब तक कुल 72 मामले दर्ज हुए हैं ।जिसमें 74 असला लाइसेंस होल्डरों का असला लाइसेंस रद्द करने के लिए डी सी अमृतसर को।सिफारिश की।जा चुकी है ।

इसके इलावा एस एस पी द्वारा जिले के सभी असला होल्डरो को निर्देश जारी किये गए हैं। सभी असला होल्डर अपना असला सेफ कर लॉक में रखेंगे ,कोई भी दीवार पर शरेआम हथियार टाँगेगा नही ।असला सेफ की।जगह दीवार पर टांगना यह बात का परिणाम है अगर कोई झगड़ा होता है तो वह अपना असला निकाल कर गोली चला देता है ।इसलिए सभी जी ओज और एस एच ओज को निर्देश जारी किये हैं कि वह अपने क्षेत्र में सभी असला होल्डरों के असला चेक करेंगे ।यदि कोई।असला होल्डर सेफ में रखने की जगह बाहर रखा हुआ मिलता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।और उसके लाइसेंस रद्द करने की।सिफारिश भी की जाएगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।