सिविल अस्पताल सेक्टर-6 पंचकूला में इलाज के दौरान एक युवक ने तोड़ा दम
November 9th, 2019 | Post by :- | 147 Views

पंचकूला ( विजय ):  शुक्रवार रात को इलाज के दौरान एक युवक की सिविल अस्पताल, सेक्टर-6 पंचकूला में मौत हो गई। युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि डॉक्टर द्वारा उपचार के दौरान गलत इंजेक्शन लगा दिया जिस कारन युवक कि मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों ने करीब चार घंटे तक अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

हालात संभालने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवक की मौत की असली वजह पता लगेगी। बहरहाल अस्पताल प्रबंधन ने जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है। वहीं सकेतड़ी निवासी तरुण(22) के भाई अमन ने बताया कि तरुण को बुखार था। इमरजेंसी में जांच करने के बाद ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने इंजेक्शन लगा दिया और ओपीडी में डॉक्टर से जांच कराने के लिए भेज दिया। जब वह तरुण को ओपीडी में ले जा रहे थे तो रास्ते में ही उसे उल्टी हो गई और वह जमीन पर गिर पड़ा।

घबराए हुए परिजन उसे फिर इमरजेंसी में ले गए, लेकिन तब तक तरुण दम तोड़ चुका था। उसके हाथ पांव नीले पड़ चुके थे।परिजनों ने करीब चार घंटे तक अस्पताल में जमकर हंगामा किया। बाद में हालात संभालने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।