550 वें श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर नालागढ़ में विशाल नगर कीर्तन का आयोजन ।
November 9th, 2019 | Post by :- | 128 Views

बीबीएन 9 नवम्बर। राज कश्यप 

 

गुरूद्वारा सिंह सभा नालागढ़ की ओर से 550 वें श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष में विशाल नगर कीर्तन का आयोजन नालागढ़ में किया गया । विशाल नगर कीर्तन का आयोजन गुरुद्वारा सिंह सभा नालागढ़ से सुबह 9 बजे आरम्भ हो कर।

कालका चौक, न्यू नालागढ़, गागूवाल, राजपुरा, गुरमति प्रचार ट्रस्ट जगातखाना से वापस होकर राजपुरा, चौकीवाला,हाऊसिंग बोर्ड कालोनी से होते हुए वापस सिंह सभा नालागढ़ मे समापन होगा ।

SGPC मैम्बर नालागढ़  स. दलजीत सिंह भिणडर ने कहा कि 9 नवम्बर को विशाल नगर कीर्तन का आयोजन किया गया है । जिसमें कई स्कूलों के बच्चों ने भी भाग लिया और गतका टीम ने भी भाग लिया । गुरु नानक पब्लिक स्कूल जगातखाना के बच्चों ने शब्दों का गायन करके सभी को भक्ति रस से भाव भिवोर कर दिया । अवस्थी नर्सिग कालेज के छात्राओं ने भी इस नगर कीर्तन मे बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।

सहयोगी संस्था गुरमति प्रचार ट्रस्ट और भाई घनईया सेवा सोसायटी (रजिः) नालागढ़  ने बताया कि गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व के उपलक्ष में  विशाल नगर कीर्तन का आयोजन किया गया है और 10 व 11 नवम्बर को कथा और कीर्तन समागम का भी आयोजन किया गया है,  जिसमें पंथ प्रसिद्ध रागी  भाई गुुुुरविंदर सिंह, भाई अमरीक सिंह, भाई चरणजीत सिंह, भाई हरी  सिंह ,भाई सुखजीत सिंह पहुुं रहे है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।