गंगोत्री धाम के सेवा मंडल संत महापुरुषों के लिए ट्रक भरकर भेजा गया राशन
November 8th, 2019 | Post by :- | 153 Views

पानीपत(अमित जैन)

स्थानीय श्री राम चौक स्थित श्री गंगा धाम मंदिर में श्री कैलाशी सेवा समिति के तत्वाधान में 53 वां राशन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नवनिर्वाचित विधायक प्रमोद विज ने शिरकत की एवं इसके साथ ही शहर के प्रमुख समाजसेवी एवं धार्मिक संगठनों के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

श्री गंगा धाम मंदिर के पंडित ज्योतिषाचार्य श्री निरंजन पराशर ने जानकारी देते हुए बताया कि गंगोत्री धाम के सेवा मंडल संत महापुरुषों के लिए वर्ष में दो बार रोशन भेजा जाता है। क्योंकि शरद ऋतु प्रारंभ होने के बावजूद वहां के संत समुदाय अपनी कुटिया नहीं छोड़ते ऐसी परिस्थिति में उनकी कुटिया में ही 6 महीने के लिए राशन उपलब्ध करा दिया जाता है।

जिसके चलते मुख्य अतिथि द्वारा राशन से भरे ट्रक को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से अशोक तायल कैलाशी सेवा समिति,श्री गंगा धाम समिति,श्री सनातन धर्म संगठन तथा शहर के अनेक प्रबुद्ध एवं श्रद्धालु भक्त सम्मिलित हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।