मुख्यमन्त्री की जन आर्शीवाद यात्रा निमंत्रण देने के लिए जगदीश नायर ने होडल विधानसभा क्षेत्र के गांवों का किया दौरा|
August 24th, 2019 | Post by :- | 115 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जन आर्शीवाद यात्रा निमंत्रण देने के लिए होडल विधानसभा क्षेत्र के गांवों का दौरा किया। पूर्व मंत्री जगदीश नायर और उनके साथ मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के सरदारी का गांव मर्रोली, लीखी, सीहा व भूपगढ में पगड़ी बांधकर व फूलमालाऐं डालकर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर ग्रामीणों ने निमंत्रण स्वीकार करते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में मुख्यमंत्री मनोहरलाल को अपना आर्शीवाद देने का आश्वासन दिया।

पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश की पहचान विश्वस्तर पर बन रही है। विश्व के सभी देश भारत देश का लोहा मान रहे है। उन्होंने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब भारत विश्व का सबसे शक्तिशाली देश बनेगा। उन्होंने कहा कि भारत देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नेंरद्र मोदी ने गांव, गरीब व किसान के लिए योजनाऐं बनाकर देश को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम किया है। देश से गरीबों को दूर करने का अथक प्रयास किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश हित में ट्रिपल तलाक को समाप्त कर पुराने समय से चली आ रही इस प्रथा को समाप्त किया है। भाजपा सरकार ने ठोस निर्णय लेते हुए कश्मीर से धारा 370 हटाने का कार्य किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में राष्ट्रहित में फैसले लेने की क्षमता है। प्रधानमंत्री की कूटनीति के चलते ही पाकिस्तान को करारा जबाब दिया गया है। पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने युवाओं को रोजगार प्रदान किया है। भाजपा सरकार में बिना किसी की सिफारिश के नौकरी प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में परिवारवाद, भाई भतीजावाद और क्षेत्रवाद के आधार पर नौकरी मिलती थी। लेकिन भाजपा के राज में केवल योगयता के आधार पर नौकरी मिल रही है। मुख्यमंत्री ने भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए अंत्योदन भवन व सरल केंद्र खोलकर सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को ऑनलाइन किया है। जिससे भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। सक्षम योजना के अंर्तगत बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए गए है। सरकार ने किसान हित में फसल बीमा योजना, मेरी फसल मेरा ब्यौरा पोर्टल शुरू किया गया है। इसके अलावा प्रधानमंत्री सिंचाई योजना,उज्जवला योजना सहित अनेक योजनाऐं बनाकर लोगों को लाभ प्रदान किया है। पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने कहा कि मुख्यमंत्री की जन आर्शीवाद यात्रा का होडल में भव्य स्वागत किया जाएगा। होडल की जनता विकास कार्यो को लेकर मुख्यमंत्री का धन्यवाद करेगी। मुख्यमंत्री की जन आर्शीवाद यात्रा को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं व आम जनमानस में अपार उत्साह व जोश व्याप्त है। उन्होंने कहा कि पलवल, होडल व हथीन विधानसभा सीट पर भाजपा का कमल खिलेगा।
इस अवसर पर सेवली के सरपंच वीरेंद्र, पेंगलतू के सरपंच बृजमोहन, घोडा पूर्व सरपंच बंचारी, मनोहर पूर्व सरपंच गढीपट्टी, कुमर सिंह पूर्व सरपंच भुलवाना, बलदेव पूर्व सरपंच गढी, भूपराम पूर्व सरपंच बंचारी, नारायण, राजबीर पंच बंचारी सहित गांव के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।