सीवरेज के लिए खुदाई कर ठीक करना भुला विभाग। आए दिन हो रहे हैं हादसे।
November 8th, 2019 | Post by :- | 116 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
बराडा दोसडका मार्ग पर सीवरेज डालने के लिए कई जगह से खुदाई की गई है। करीब 3 माह पहले पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट द्वारा किड्स गार्डन स्कूल, बंसल पैलेस व योगी आश्रम के समीप रोड से सीवरेज के पाईप को क्रास करने के लिए उखाड़ा गया था। लेकिन इतने दिनों बाद भी इस सड़क को ठीक नहीं किया गया। जिसके चलते आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं। शुक्रवार को भी एक ट्रैक्टर व डंफर व कार की भिडंत हो गई जिस कारण ट्रैक्टर व कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि वाहन चालकों को जानी नुकसान नहीं हुआ।

मुलाना वासी ट्रैक्टर चालक रविन्द्र कुमार ने बताया कि विभाग द्वारा ये सड़क सीवरेज डालने के लिए उखाड़ी गई थी लेकिन इसको रिपेयर नहीं किया गया। जिसके चलते वह हादसे का शिकार हुआ है इस हादसे में उसके ट्रैक्टर को हजारों रुपए का नुकसान हुए है। राजीव राणा, गगनदीप, राकेश, साहिल त्यागी व रजत खेत्रपाल आदि राहगीरों ने बताया कि यह सड़क 3 माह पहले स्वास्थ्य विभाग द्वारा उखाड़ी गई थी लेकिन इस सड़क को अभी तक रिपेयर नहीं किया गया जिस कारण यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। न तो हेल्थ डिपार्टमेंट इस तरफ ध्यान दे रहा है और न ही पीडब्लयूडी द्वारा सड़क को रिपेयर किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।