नालागढ़ नगर परिषद वार्ड नंबर 8 के लिए प्रचार शुरू
November 8th, 2019 | Post by :- | 357 Views

राकेश गौतम (नालागढ़)

नालागढ़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 8 के नगर परिषद के उपचुनाव के लिए 4 महिला प्रत्याशी आमने सामने आ गए हैं

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

वार्ड नंबर 8 का उपचुनाव 17 नवंबर को होना तय हुआ है पहले 5 प्रत्याशियों ने नामांकन भरा था लेकिन एक प्रत्यक्षी गीतांजलि द्वारा अपने फार्म उठा लिए जाने के कारण अब केवल 4 प्रत्याशी ही मैदान में रह गए हैं वार्ड नंबर आठ के इलेक्शन का दंगल की शुरुआत हो चुकी है।
अब यह देखना है कि कौन प्रत्याशी किस पर कितना भारी पड़ता है और किस प्रत्याशी के हक में यह वार्ड नंबर 8 की सीट बिजयी होती है इस समय मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प है
सभी प्रत्याशियों ने डोर टू डोर जाकर अपना अपना प्रचार करना शुरू कर दिया है और अपने अपने हक में वोट डालने का आग्रह कर रहे हैं। और पार्षद बनने के बाद की अपनी अपनी उपलब्धियां बताने की कोशिश कर रहे हैं अब यह तो समय ही बताएगा कौन किस पर भारी पड़ता है और किस प्रत्याशी को पार्षद बनने का मौका मिलता है अब यह काम वार्ड नंबर 8 के लोगों के हाथ में है कि किस प्रत्याशी को विजय बनाना है। सूत्रों के मुताबिक अभी तक सभी प्रत्याशी तकरीबन तकरीबन बराबर ही चले हुए हैं यह तो सोमवार के बाद ही पता लगेगा कि कौन प्रत्याशी कितनी ज्यादा लीड लेकर दूसरे प्रत्याशियों को पीछे छोड़ता है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review