वैदिक भजन समूह गायन प्रतियोगिता के अंतर्गत पी के आर जैन पब्लिक स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया ।
November 8th, 2019 | Post by :- | 95 Views

अम्बाला, (अशोक शर्मा)

पुलिस डीएवी विद्यालय में आयोजित वैदिक भजन समूह गायन प्रतियोगिता के अंतर्गत पी के आर जैन पब्लिक स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया ।इस प्रतियोगिता में डेराबस्सी चंडीगढ़  नारायणगढ़  अंबाला शहर अंबाला कैंट एवं नजदीक के कई अन्य शहरों के लगभग 25 विद्यालयों ने भाग लिया । पीकेआर जैन पब्लिक स्कूल के छात्रों की प्रस्तुति की सभी ने भूरी- भूरी प्रशंसा की व मंत्रमुग्ध हो गए। सभी प्रतिभागियों को प्रथम पुरस्कार के रूप में स्मृति चिन्ह एवं प्रमाण पत्र  दिए गए ।

विद्यालय के प्रधानाचार्या श्रीमती नीरू शर्मा ने विद्यालय के संगीत प्रशिक्षक  श्री दीपक कपिल  एवं बच्चों को बधाई देते हुए इसी प्रकार भविष्य में भी सफल होने की शुभकामनाएं दी। विद्यालय के प्रधान श्री धर्मपाल जैन ,उपप्रधान प्रोफेसर अशोक जैन, सचिव श्री अशोक जैन, मैनेजर श्री गौरव जैन, कोषाध्यक्ष श्री हर्ष जैन ,सह सचिव श्री वरुण जैन सभी ने छात्रों की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी एवं बताया कि विद्यालय छात्रों के सर्वांगीण विकास के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित है ।शैक्षणिक योग्यता के साथ साथ संस्कृति, कला के क्षेत्र में भी छात्रों को पारंगत करना हमारा लक्ष्य रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।