आटो में लिफ्ट देकर मारपीट कर लुट की वारदात को अंजाम देने वाले पांचवे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार |
November 8th, 2019 | Post by :- | 188 Views

हसनपुर पलवल/मुकेश वशिष्ट :- जिले की भवनकुंड चौकी इंचार्ज एएसआई संजय कुमार ने बताया कि यूपी के जिला फिरोजाबाद के गांव ललुआ निवासी सत्यभान उर्फ शिवा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 28 सिंतबर को वह अपने गांव से पलवल आया था। गांव आलापुर स्थित अपने कमरे पर जाने के लिए बस स्टैंड पर आटो का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान एक सीएनजी आटो आकर रुका जिसमें पांच लोग सवार थे जिन्होंने पीडि़त से कहा कि आलापुर चलना है तो आटो में बैठ जाओं। पीडि़त आटो में बैठ गया।

आटो सवार पीडि़त को आलापुर-पातली मार्ग पर ले गए और उसके साथ मारपीट कर रुपये, आधार कार्ड, पैन कार्ड, पैरों से जूते तक लुट लिए और आटो से फेंककर फरार हो गए। पीडि़त ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी। गहन जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी राकेश निवासी झाडसैंतली, संदीप निवासी सैक्टर-56 फरीदाबाद, हरिओम निवासी प्रेम विहार कालोनी पलवल व विक्रम निवासी रामबाग कालोनी पलवल को 29 सिंतबर को गिरफ्तार किया और उन्हें अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

जबकि इन चारों आरोपियों का एक पांचवा साथी फरार था। पुलिस ने पांचवे आरोपी शाहिल निवासी दयाबस्ती को उसी के घर से दिनांक 05 नवम्बर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को  6 नवम्बर को अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया। पुलिस रिमांड समाप्त होने पर आरोपी शाहिल को शुक्रवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।