गृहमंत्री अमित शाह का हिमाचल दौरा रद्द –
November 8th, 2019 | Post by :- | 78 Views

पंचकूला (विजय भरद्वाज )       रेल मंत्री पीयूष पीयूष गोयल ने बताया कि मौसम खराब होने के कारण अमित शाह का दौरा रद्द हुआ है! गृहमंत्री अमित शाह धर्मशाला में दो दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के समापन पर मौजूद नहीं रहेंगे। अमित शाह का धर्मशाला दौरा रद्द हो गया है। शुक्रवार को धर्मशाला में सीएम जयराम ने खुद इसकी घोषणा की। गृहमंत्री की जगह रेल, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल इन्वेस्टर मीट का समापन करेंगे। बता दें अमित शाह का आज शाम को चार बजे धर्मशाला पहुंचने का कार्यक्रम था। शाम छह बजे गृहमंत्री ने निवेशकों को संबोधित करना था। लेकिन  मौसम खराब से उनका दौरा रद्द हो गया है।

वहीं,  इनवेस्टर मीट के दूसरे दिन सुबह के सत्र में ऊर्जा क्षेत्र में संभावनाओं को लेकर चर्चा हुई। शाम को पांच उद्योगपति अपने निवेश का खुलासा करेंगे। इन्वेस्टर मीट के दूसरे दिन की शुरुआत प्रधान सचिव ऊर्जा प्रबोध सक्सेना के संबोधन से हुई। इस दौरान ऊर्जा उत्पादन को लेकर निवेशकों से विस्तार से चर्चा की ।इसमें जेएसडब्ल्यू के सीईओ प्रशांत जैन, स्टेट क्राफ्ट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के एमडी ब्रैडो इरिजसन, एसजेवीएनएल के सीईओ नंदलाल शर्मा, एनटीपीसी के चेयरमैन गुरदीप सिंह, ऊर्जा मंत्रालय के संयुक्त सचिव अनिरूद्धा कुमार, ट्रांसमिशन मंत्रालय ऊर्जा के अतिरिक्त सचिव एसकेजी रहाते, एसईसीआई के एमडी जतिंद्र नाथ और डायरेक्टर जनरल ऑफ फारेस्ट सिद्धांता दास ने अपने निवेश की जानकारी दी। अमित शाह के बदले अब अब रेल मंत्री पीयूष गोयल मुख्यातिथि होंगे  और इससे पहले पीयूष  इन्वेस्टर्स के साथ सेशन भी अटेंड कर चुके हैं !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।