हनीप्रीत जमानत पर अंबाला सेंट्रल जेल स रिहा होने के बाद सीधे सिरसा के डेरा सच्‍चा सौदा पहुंची
November 8th, 2019 | Post by :- | 104 Views

डेरा सच्‍चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गाेद ली बेटी हनीप्रीत जमानत पर अंबाला सेंट्रल जेल स रिहा होने के बाद सीधे सिरसा के डेरा सच्‍चा सौदा पहुंची। हनीप्रीत के डेरा पहुंचने के बाद डेरा में समर्थकों ने जमकर जश्‍न मनाया और आतिशबाजी की। पंचकूला की अदालत ने हनीप्रीत को जमानत दी । इससे हरियाणा पुलिस को बड़ा झटका लगा है।

हनीप्रीत  बुधवार को देर रात 15 वाहनों के काफिले के साथ डेरा सच्चा सौदा में पहुंची। यहां पहले से ही डेरा समर्थक उनका इंतजार कर रहे थे और उनके आगमन के साथ ही डेरे में आतिशबाजी शुरू हो गई। हनीप्रीत के पहुंचने पर डेरे के अंदर समर्थकों ने धन धन सतगुरु तेरा ही आसरा के नारे लगाए। हनीप्रीत का काफिला सीधे डेरा प्रमुख की गुफा ‘तेरा आवास’ के बाहर पहुंचा। यहां हनीप्रीत ने श्रद्धा में शीश झुकाया।

इसके बाद हनीप्रीत ने डेरा प्रमुख की माता नसीब कौर से भी मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत फिलहाल डेरा में ही रुकी है। अवतार माह के चलते डेरे में पहले ही लाइटिंग की गई थी। अब हनीप्रीत के पहुंचने पर आतिशबाजी  भी की गई है। डेरा समर्थकोंं ने आज के दिन को छोटी दिवाली बताया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।