पीलीभीत : राम मंदिर फैसले को लेकर जिला प्रशासन की हर माहौल से निपटने के लिए तैयारी
November 7th, 2019 | Post by :- | 100 Views

पीलीभीत, विक्रान्त शर्मा ।पीलीभीत पुलिस लाइन में आज राम मंदिर पर आने वाले फैसले को लेकर सतर्कता बरती जा रही है । एक तरफ शहर में उच्च अधिकारियों के साथ मीटिंग का दौर है तो आज दूसरी ओर शहर की पुलिस लाइन में आज अधिकारियों ने मॉक ड्रिल कर जिले में  हर माहौल से निपटने के लिए पूरे दम के साथ तैयारियों में जुटा हुआ है।देखिए वीडियो –

तस्वीरों में आप साफ देख सकते है कि पीलीभीत के आला अधिकारी sdm सहित जिले के तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित पुलिस लाइन में राम मंदिर से पहले मॉक ड्रिल करते दिख रहे है । वहीं एसपी साहब की पुलिस टीम ने भी आज प्रशिक्षण लेते हुए कमर कस ली है ।

फैसला चाहे जो भी हो लेकिन पीलीभीत के होनहार अफसर हर तरह से सतर्कता बरतने के साथ साथ अराजक तत्वों से निपटने के लिए जरा भी कसर नही छोड़ना चाहते है ।फिर चाहे जिले की अमन चयन के लिए उन्हें कितनी ही मेहनत क्यो ना करना पड़े । शहर के चारो तरफ चेकिंग अभियान सहित पुलिस की चाक  चौबंद व्यवस्था के लिए राम मंदिर से जुड़े हर पहलू पर सोच समझ कर काम कर रहे है । इस दौरान पुलिस लाइन में सदर sdm वंदना त्रिवेदी, सहित पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित, अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा, बीसलपुर sdm सौरभ दुबे सहित सभी इंस्पेक्टर ने मॉक ड्रिल की ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।