एक डॉक्टर के साथ अवैध संबंधों को लेकर शहर के सूर्या सिटी में एक माँ-बेटे को घर के अंदर रसोई घर में बन्द कर ताला लगा स्प्रिट डालकर जला दिया गया जिंदा
November 7th, 2019 | Post by :- | 140 Views

संवाददाता शौकत अली

राजस्थान के भरतपुर में आज एक डॉक्टर के साथ अवैध संबंधों को लेकर शहर के सूर्या सिटी में एक माँ-बेटे को घर के अंदर रसोई घर में बन्द कर ताला लगा स्प्रिट डालकर जला दिया गया जिंदा। घटना के समय मोके पर मौजूद डाक्टर भाग गया बचकर। सूर्या सिटी के एक मकान में अग्निकांड के रूप में हुए इस दोहरे हत्याकांड पर से उठने लगा है अब पर्दा। शहर के काली की बगीची चौराहे पर स्थित श्रीराम हॉस्पिटल के मालिक सुदीप गुप्ता के अवैध संबंधों से जुड़ा है यह अग्निकांड। अग्निकांड में जलकर दम तोड़ने बाली महिला श्रीमती दीपा गुर्जर से बताये गए है डॉ0 सुदीप गुप्ता के नाजायज सम्बन्ध। ” भरतपुर अभी अभी” को मिली विश्वसनीय जानकारी के अनुसार डाक्टर के परिजन थे डाक्टर के इन अवैध संबंधों से नाराज। दोहरे हत्याकांड से ठीक कुछ देर पहले डाक्टर सुदीप के सूर्या सिटी में श्रीमती दीपा के घर होने की जानकारी मिलने पर डॉक्टर के परिवार की दो महिलाएं ब एक दो अन्य लोग स्प्रिट से भरी प्लास्टिक केन लेकर जा पहुचे सूर्या सिटी में श्रीमती दीपा गुर्जर के घर। अपने परिवार की महिलाओं को अपनी प्रेमिका के घर के दरवाजे पर देख डाक्टर गया बहा से भाग और फिर देखते ही देखते दीपा गुर्जर के घर से निकलने लगी आग की लपटें। जिनमें दीपा के साथ उसका 6 साल का बेटा शौर्य भी गया जिंदा जल। डाक्टर लग गया है पुलिस के हाथ। मामले को लेकर शहर में लोगो के बीच फैली हुई है सनसनी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।