चिटटा जैसा नशा , गुंडागर्दी , क्राईम को खत्म करवाया जाएगा , चाहे इसके लिए कुछ भी करना पडे : कालका विधायक प्रदीप चौधरी
November 7th, 2019 | Post by :- | 84 Views

कालका (चंद्ररकान्त शर्मा)

कालका से विधायक प्रदीप चौधरी ने वीरवार को कालका जनता का धन्यबाद करने के लिए दौरा किया। इस दौरान प्रदीप चौधरी ने लोअर बाजार ,  रेलवे रोड पर दुकानदारों के पास पहुंच कर उनका धन्यवाद किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित कालका के लोगों ने गर्मजोशी के साथ प्रदीप चौधरी को फूलों की मालाएं पहनाकर उनका स्वागत । इस दौरान चौधरी ने कहा कि चुनाव में जीताने के लिए आज उन्होंने कालका के लोगों का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि वह कालका विधानसभा की सभी समस्याओं का समाधान करवाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि कालका से चिटटा जैसा नशा , गुंडागर्दी , क्राईम को खत्म करवाया जाएगा , चाहे इसके लिए कुछ भी करना पडे ।
इस दौरान कांग्रेस नेता संगत सिंह नंदा, सुशील गर्ग , संतोष शर्मा टागरा, युवा नेता सुनील कुमार (श्याम), अजय सिंगला, सहित भारी संख्या में समर्थक उनके साथ थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।