BBN में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम , भक्ति रंग में रंगे क्षेत्रवासी ।
August 24th, 2019 | Post by :- | 487 Views

चित्र:- श्रीकृष्ण रूप में सजे ननिहाल ।

बद्दी 24 अगस्त। राज कश्यप 

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में पुरा BBN (बद्दी, बरोटीवाला,नालागढ़) भक्ति रंग में रंगा हुआ है । क्षेत्र के सभी मंदिरों को सजाया जा चुका है और कई जगह भक्तिमय कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है । ननिहाल भी श्री कृष्ण और राधा के वेशभूषा में सजे नजर आए।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर श्री हरे कृष्ण गौशाला  प्रबन्धन कमेटी , गाँव मलकूूूमाजरा भुड में  24 अगस्त रात्रि को श्री कृष्ण जन्मोत्सव व झांंकी के साथ भजन संध्या का आयोजन किया गया है । गौशाला प्रबन्धन कमेटी के अध्यक्ष अशोक शर्मा और मुख्य पुजारी मनोहर लाल शास्त्री ने बताया कि गौशाला प्रबन्धन कमेटी द्वारा प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाया जा रहा है । 24 अगस्त को भजन संध्या और 25 अगस्त को विशाल भण्डारा का आयोजन किया गया है ।

वरिष्ठ पत्रकार और समाज सेवी संजीव कौशल और डाक्टर श्री कांत ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में दही हांडी का आयोजन होम लैंड माल बद्दी के प्रांगन में आयोजित किया गया है । जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी और जल प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष दर्शन सैनी मुख्य रूप से उपस्थिति रहेंगे। इस अवसर पर बच्चों द्वारा रंगा रंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया जाएगा । दही हांडी के विजेता को ईनाम भी दिया जाएगा ।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बड़ के साथ साथ ननिहालो मे खास उत्साह देखने को मिल रहा है । ननिहाल श्री कृष्ण और राधा के वेशभूषा में सजे नजर आए। पुरा BBN श्रेत्र श्री कृष्ण के भक्ति रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है । SDM नालागढ प्रशांत देषटा, विधायक नालागढ लखबिंदर राणा ने क्षेत्रवासीयों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएँ दी ।और कहा कि  हम सभी को मिलजुल कर रहना चाहिए और भगवान श्री कृष्ण जी के दिए हुए  उद्देश्य को अपने जीवन में अपनाना चाहिए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।