हलका मुलाना विधायक वरुण चौधरी बने विपक्षी दल के सचिव
November 7th, 2019 | Post by :- | 167 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
हलका मुलाना विधायक वरुण चौधरी को कांग्रेस विधायक दल में सचिव पद की जिम्मेवारी दी गई । कांग्रेस विधायक दल में सचिव पद मिलने से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। गत दिवस विपक्षी दल कांग्रेस विधायक दलों का संगठन बनाया गया , जिसमें विपक्षी नेता के लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे । इसके अलावा उपनेता की जिम्मेवारी आफताब अहमद को मिली है । राव दान सिंह को महासचिव , वरुण चौधरी को सचिव व धर्म सिंह छोककर को कोषाध्यक्ष बनाया गया।

इसके साथ बीबी बतरा को मुख्य सचेतक , नीरज शर्मा , चिरंजीव राम व विधायक शीशपाल को वहीप की जिम्मेवारी सौंपी गई। हुड्डा के अलावा विपक्ष पर हमला बोलने की जिम्मेवारी बीबी बतरा पर होगी। विधानसभा के नियमों के तहत वह सत्तापक्ष को घरने का काम करेंगे। हुड्डा की टीम में उनके धुर विरोधी रहे पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे चिरंजीवी को भी जगह दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।